Ad Code

Sapne Me Prasad Khana / सपने में प्रसाद खाने का मतलब ?

Sapne Me Prasad Khana / सपने में प्रसाद खाने का मतलब ?
Sapne Me Prasad Khana / सपने में प्रसाद खाने का मतलब ?

जब हम किसी धार्मिक स्थल या मंदिर जाते है तो हम अपनी श्रद्धा अनुसार फल, फूल, दूध, नारियल, लडडू व अन्य मिठाई भगवान व अन्य देवी-देवताओं को अर्पण करते है और उस प्रसाद को अपने परिवार, मित्रों व अन्य प्रियजनो में वितरित करते है।

रहस्य सपनों का ई बुक, सपनों के बारे में विस्तृत जानकारी

पर क्या आपको पता है यदि आप Sapne Me Prasad Khana देखे तो इसका क्या अर्थ होता है ? क्या यह शुभ फल प्रदान करता है या अशुभ फल प्रदान करता है ?

सपने में प्रसाद खाना (Sapne Me Prasad Khana)


तो
Sapne Me Prasad Khana यह एक बहुत ही शुभ फल प्रदान करने वाला सपना होता है। इसका अर्थ होता है आपको जीवन में सुख, शांति, समृद्धि, धन, ऐश्वर्य की प्राप्ति होने वाली है।

यह सपना अविवाहित पुरुषों और महिलाओं के लिये भी बहुत ही शुभ फल प्रदान करने वाला होता है। यदि अविवाहित पुरुष या महिला ऐसा सपना देखते है तो इसका अर्थ है उनके घर में कोई मांगलिक कार्यक्रम होने वाला है, या वो विवाह के बंधन में बंधने वाले है।

Sapne Me Prasad Khana - सुख, शांति, समृद्धि, धन लाभ, ऐश्वर्य, मांगलिक कार्य।
 
 

सपने में प्रसाद बांटना देखना (Sapne Me Prasad Batna Dekhna)


सपने में प्रसाद बाटना देखना भी शुभ सपना होता है, जो संकेत करता है कि यदि आपको कोई बीमारी है तो आप जल्द ही ठीक होने वाले है और आपको उत्तम स्वास्थ्य की प्राप्ति होने वाली हैं। साथ ही इस सपने का एक अर्थ यह भी होता है कि आपको सुख, शांति और समृद्धि मिलने वाली है अर्थात आपके जीवन में सुख, शांति और समृद्धि का आगमन होने वाला हैं।

सपने में प्रसाद मिलना देखना (Sapne Me Prasad Milna Dekhna)


सपने में प्रसाद का मिलना देखना भी शुभ सपना होता है, जो संकेत करता है कि आपकी कोई अधूरी इच्छा पूरी होने वाली है। आपकी कोई पुरानी इच्छा होगी जो पूरी नहीं हुई थी तो अब उसके पूरा होने का समय आ गया हैं। इस सपने में यह संकेत भी मिलता है कि आने वाले समय में आपके साथ कोई अच्छी घटना होने वाली हैं।
 
यह भी पढ़े: सपने में मंदिर की सफाई करना

सपने में प्रसाद चढ़ाना देखना (Sapne Me Prasad Chadana Dekhna)


सपने में प्रसाद चढ़ाना देखना भी शुभ सपना होता है, जो संकेत करता है कि आपकी मनोकामना पूरी होने वाली है। यदि यही सपना किसी स्त्री को आता है तब भी इस सपने का यही अर्थ होता है कि उसकी कोई मनोकामना पूरी होने वाली हैं।

सपने में प्रसाद गिरना देखना (Sapne Me Prasad Girna Dekhna)


सपने में प्रसाद गिरना देखना शुभ सपना नहीं होता है, यह सपना संकेत करता है कि आपकी कोई मनोकामना पूरी होते-होते रुक गई है। आपकी कोई मनोकामना थी जो पूरी होने वाली थी लेकिन किसी कारण से अब पूरी नहीं हो सकती हैं। साथ ही यह सपना किसी अशुभ घटना होने का भी संकेत करता है, इस सपने को देखने के बाद आपको सतर्क रहना चाहिए।
 
यह भी पढ़े:-

सपने में जलेबी खाना
सपने में लड्डू खाना देखना
सपने में नारियल खाना देखना
सपने में चॉकलेट खाना देखना
सपने में अंगूर खाना
सपने में मूंगफल्ली देखना व खाना
सपने में अंडा खाना
सपने में आइस क्रीम खाना
सपने में पान खाना देखना
सपनें में खीर खाने का अर्थ ?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code