Ad Code

सपने में खीर खाना कैसा सपना होता हैं | Sapne Me Kheer Khana Kaisa Sapna Hota Hai

सपने में खीर खाना कैसा सपना होता हैं | Sapne Me Kheer Khana Kaisa Sapna Hota Hai
Sapne Me Kheer Khana Kaisa Sapna Hota Hai

सपने में खीर खाना कैसा सपना होता हैं | Sapne Me Kheer Khana Kaisa Sapna Hota Hai

 
अक्सर हम सपने में कई तरह की वस्तुएँ खाते हुए देखते है जिनमें एक होता है खीर खाते देखना। जब हम सपने में खीर खाते हुए देखते है तो हमारे मन में सवाल आता है कि सपने में खीर खाना कैसा सपना होता है और यह शुभ होता है या अशुभ होता हैं ?
 

 

सपने में खीर खाना देखना (Sapne Me Kheer Khana Dekhna)

 
सपने में खीर खाते देखना बहुत ही शुभ होता है। यह सपना संकेत करता है कि आप जल्द ही धनवान होने वाले है अर्थात यह सपना आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी होने को दर्शाता है। आप नौकरी करते हो या व्यापार बहुत जल्द आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी होने वाली हैं। 
 
रहस्य सपनों का ई बुक, सपनों के बारे में विस्तृत जानकारी

यदि आप सपने में कमल के पुष्प पर बैठकर चांदी के बर्तन में खीर खाने का सपना देखते है तो यह सपना आपको राजा तुल्य बनाता है अर्थात आने वाले समय में आप राजा के तरह अच्छा जीवन व्यतीत करने वाले है। इस तरह से यह बहुत ही शुभ सपना हैं।
 

 

सपने में खीर देखना कैसा होता हैं (Sapne Me Kheer Dekhna Kaisa Hota Hai)


सपने में खीर देखना भी बहुत ही अच्छा सपना माना जाता हैं। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपको कोई बड़ी  सफलता मिलने वाली हैं। यह सफलता आपकी नौकरी या व्यापार से जुड़ी हो सकती है या आपको किसी और काम में सफलता मिल सकती हैं। हो सकता है कि आने वाले समय में आपको नौकरी में प्रमोशन मिल जाये, या आप किसी एग्जाम की तैयारी कर रहें थे तो उसमें आपको सफलता मिल जाये, या यह भी हो सकता है कि व्यापार की कोई बड़ी डील करने में आपको सफलता मिल जाये।

साथ ही यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपके जीवन की परेशानियाँ भी दूर होने वाली हैं, फिर वो परेशानियाँ आर्थिक हो या पारिवारिक या कोई और।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code