Ad Code

सपने में सोना देखना / Sapne Me Sona Dekhna


सपने में सोना देखना / Sapne Me Sona Dekhna
Sapne Me Sona Dekhna

सपने में सोना देखना / Sapne Me Sona Dekhna :

सपने में सोना देखना / Sapne Me Sona Dekhna

सपने में सोना देखना यह शुभ व अशुभ दोनों तरह के संकेत देने वाला सपना होता है। लेकिन यह सपना शुभ होगा या अशुभ यह सपने पर निर्भर करता है कि हमने किस प्रकार का सपना देखा है। तो जानते है सपने में सोना देखने के क्या-क्या अर्थ होते है ?

सपने में सोना देखना / Sapne Me Sona Dekhna :


सपने में सोना देखना यह अशुभ संकेत देने वाला सपना होता है जो संकेत करता है कि आने वाले समय में आपको धन हानि होने वाली है, इस लिये आपको अपने धन का प्रयोग सोच-समझकर करना चाहिए और किसी को उधार देने से बचना चाहिए नहीं तो आपको धन की हानि हो सकती है।

रहस्य सपनों का ई बुक, सपनों के बारे में विस्तृत जानकारी

साथ ही यह सपना यह भी संकेत करता है कि आपके परिवार में किसी सदस्य को कोई बीमारी हो सकती है। इस लिए परिवार के सदस्यों का विशेष रूप से ध्यान रखना चाहिए।



सपने में सोना मिलना / Sapne Me Sona Milna :


सपने में सोना मिलना यह शुभ संकेत देने वाला सपना होता है जो संकेत करता है कि आपको धन लाभ होने वाला है। यदि आप नौकरीपेशा है या आपका कोई व्यवसाय है तो उसमे आपको धन लाभ होने वाला है, यदि आप निवेशक है तो यह सपना संकेत करता है कि आपको धन लाभ होने वाला है।


सपने में सोने का खजाना देखना / Sapne Me Sone Ka Khajana Dekhna :


सपने में सोने का खजाना देखना यह सपना संकेत करता है कि आपके जीवन में बहुत बड़ा परिवर्तन आने वाला है जो शुभ या अशुभ कुछ भी हो सकता है। अगर आपको भी सपने में सोने का खजाना दिखा है तो आपको सतर्क हो जाना चाहिए।


सपने में सोना देना / Sapne Me Sona Dena :


सपने में सोना देना यह अशुभ संकेत देने वाला सपना होता है जो संकेत करता है कि आपको धन हानि होने वाली है। इस लिए आप इस समय समझदारी से धन का उपयोग करे। अगर इस समय आप किसी को धन उधार देने वाले थे तो किसी को भी धन उधार न दे नहीं तो धन की हानि होगी। साथ ही यदि आपने निवेश करने का सोचा था तो निवेश भी न करे अन्यथा धन हानि हो सकती है।

 

सपने में सोने का गहना मिलना / Sapne Me Sone Ka Gahna Milna :

सपने में सोना देखना / Sapne Me Sona Dekhna
सपने में सोने का गहना मिलना यह सपना शुभ संकेत देने वाला सपना होता है जो आने वाले समय में किसी बड़े लाभ का संकेत करता है। आप नौकरी करते है या फिर आपका कोई व्यवसाय है आपको लाभ होने वाला है। इस तरह से यह शुभ सपना है। 

यह भी पढ़े:-

सपने में जूते चप्पल देखना
सपने में कांच का टूटना
सपने में मंगलसूत्र देखना
सपने में दाँत टूटने का मतलब ?
सपने में प्रसाद खाने का मतलब ?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code