Ad Code

सपने में कांच का टूटना / Sapne Me Kanch Ka Tutna

सपने में कांच का टूटना / Sapne Me Kanch Ka Tutna
Sapne Me Kanch Ka Tutna

सपने में कांच का टूटना / Sapne Me Kanch Ka Tutna


अक्सर सोते समय हमें कई प्रकार के सपने आते है जिनमें से एक सपना होता है सपने में कांच का टूटना। सपने में कांच का टूटना शुभ होता है या अशुभ इस बारे में जानकारी इस पोस्ट में दी जा रही है।

रहस्य सपनों का ई बुक, सपनों के बारे में विस्तृत जानकारी

सपने में कांच का टूटना एक बहुत ही अशुभ सपना माना जाता है जो संकेत करता है कि आने वाले समय में आपको कई परेशानियों का सामना करना होगा साथ ही आपके रिश्ते-नातो में भी परेशानियाँ आने वाली है, आपको असफलता का सामना करना होगा। यह सपना यह भी संकेत करता है कि आने वाले समय में आपको जो अच्छे अवसर मिलेंगे आप उन अवसरों को भी खो देंगे। इस तरह से यह अशुभ सपना होता है।


सपने में हाथ से शीशा छूटना देखना शुभ नहीं होता है यह सपना संकेत करता है कि आपके जीवन में कोई अच्छा अवसर आया था या आने वाला है जिसे आप खो देंगे। इस अवसर से आपके जीवन में बहुत बड़े परिवर्तन आने वाले थे। इसलिए यदि आप कोई निर्णय लेने वाले है तो बहुत सोच-समझकर निर्णय ले।

सपने में शीशे में चेहरा देखना यह सपना संकेत करता है कि आपके आस-पास जो लोग है वो दौहरी मानसिकता के है और वो आपको नुकसान पहुँचा सकते है इसलिए आपको अपने रहस्य सोच-समझकर किसी को बताने चाहिए। साथ ही आपको सतर्क रहना चाहिए ताकि ऐसे लोग आपको नुकसान ना पहुँचा सके।

यदि आपने सपने में  गन्दा शीशा देखा है तो यह सपना संकेत करता है कि आप जीवन के लिए गलत निर्णय ले रहे है साथ ही आपका नजरिया भी गलत है इसलिए आपको समझदारी से निर्णय लेने चाहिए और अपने नजरिये को भी ठीक करना चाहिए।

यदि आप सपने में किसी को कांच तोड़ते हुए देखते है तो यह सपना संकेत करता है कि आपको अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करना चाहिए यदि आप ऐसा करते है तो आपके जीवन में आंगे बढ़ने की संभावना रहेगी।

साथ ही यदि आप सपने में किसी कांच के गंदे गिलास में पानी पीते है तो यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपके जीवन में कुछ अच्छा होने वाला है।

यह भी पढ़े :-

सपने में गाना गाना या सुनना
सपने में शादी टूटते देखना
सपने में कपड़े धोने का अर्थ ?
सपने में बर्तन धोना क्या अर्थ रखता है ?
सपने में दाँत टूटने का मतलब ?
सपने में रोने का अर्थ
सपने में गर्भवती महिला देखना ?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code