Ad Code

सपने में डॉग देखना / Sapne Me Dog Dekhna

सपने में डॉग देखना / Sapne Me Dog Dekhna
Sapne Me Dog Dekhna

सपने में डॉग देखना / Sapne Me Dog Dekhna


नींद में जो सपने हम देखते है उनसे हमें शुभ या अशुभ संकेत मिलता है। सपने में जानवर देखना यह सपने भी हमें शुभ या अशुभ संकेत देते है। इन्हीं में एक सपना होता है सपने में डॉग देखना जो हमें शुभ या अशुभ का संकेत देता है पर सपने में डॉग देखना इस बात पर निर्भर करता है कि डॉग को हमने किस स्थिति में देखा है। तो जानते है सपने में डॉग देखना क्या अर्थ रखता है -

रहस्य सपनों का ई बुक, सपनों के बारे में विस्तृत जानकारी

➤ सपने में कुत्ते को खुश देखना यह शुभ सपना होता है जो संकेत करता है कि आपकी किसी पुराने मित्र से मुलाकात होने वाली है। इस सपने का एक अर्थ और निकलता है और वो है कि आप अकेलापन महसूस कर रहे है और आपको किसी साथी की तलाश है।
➤ सपने में कई सारे कुत्ते देखना यह सपना संकेत करता है कि यदि आपका रिश्ता आपके परिवार के साथ अच्छा नहीं है तो आपको उसे सुधारने का प्रयास करना चाहिए।
➤ सपने में रोता हुआ कुत्ता देखना यह सपना संकेत करता है कि आपका किसी मित्र से झगड़ा होने वाला है या आपके किसी मित्र के साथ कुछ बुरा होने वाला है।
➤ सपने में कुत्ते को गुस्से में देखना यह सपना संकेत करता है कि आपको किसी से धोखा मिलने वाला है वो आपके परिवार या मित्रों में से कोई हो सकता है, और हो सकता है आपका उससे पहले कोई विवाद हुआ हो, इसलिए आपको सतर्क रहना चाहिए।

➤ सपने में कुत्तों को लड़ता हुआ देखना यह सपना संकेत करता है कि आपको विरोधियों से हार का सामना करना होगा और आपके सभी प्रयास विफल होने वाले है।
➤ सपने में पागल कुत्ता देखना यह शुभ सपना नहीं माना जाता है। यह सपना संकेत करता है कि आपको आने वाले समय में मृत्युतुल्य कष्ट सहना होगा। साथ ही यह सपना संकेत करता है कि आपको किसी महत्वपूर्ण कार्य में असफलता मिलने वाली है।
➤ सपने में कुत्ते को बिल्ली का पीछा करते देखना यह सपना संकेत करता है कि आपको प्रेम संबंधों में निराशा मिलने वाली है।
➤ सपने में कुत्ते को काटते हुए देखना यह सपना संकेत करता है कि आपकी परेशानियाँ अभी समाप्त होने वाली नहीं है। अभी आपको धैर्य से आगे बढ़ने की जरूरत है और किसी पर भी आँख बंद करके विश्वास ना करें।
➤ सपने में कुत्ते को चाटते हुए देखना यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपको परिवार और मित्रों का सहयोग मिलने वाला है। इस तरह से यह अच्छा सपना है।


यह भी पढ़े:-

सपने में स्पाइडर देखना
सपने में पिग देखना
सपने में कॉकरोच देखना
सपने में घोड़ा देखना
सपने में चूहा देखना

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code