Ad Code

सपने में बारिश होते हुए देखना | Sapne M Barish Dekhna

सपने में बारिश होते हुए देखना | Sapne M Barish Dekhna
Sapne M Barish Dekhna

सपने में बारिश होते हुए देखना | Sapne M Barish Dekhna


कुछ लोगों को बारिश बहुत अच्छी लगती है, क्योंकि उन्हें बारिश में नहाने में बहुत मजा आता है। लेकिन जब यही बारिश हमें सपने में दिखती है तो क्या आपको पता है सपने में बारिश होते हुए देखना (Sapne M Barish Dekhna) कैसा सपना होता हैं ?

रहस्य सपनों का ई बुक, सपनों के बारे में विस्तृत जानकारी

सपने में बारिश होते हुए देखना शुभ होता है या अशुभ ? इसका हमें क्या फल मिलता हैं ?

तो हम आपको बतादें कि सपने में बारिश होते हुए देखना (Sapne M Barish Dekhna) यह सपना इस बात पर निर्भर करता है कि आपने बारिश को कैसे देखा हैं ?

सपने में बारिश होते हुए देखना (Sapne M Barish Dekhna) यह सपना शुभ और अशुभ दोनों फल देता है, लेकिन इसका अधिकतर शुभ फल ही मिलता है।

सपने में बारिश होते हुए देखना (Sapne M Barish Dekhna)

सपने में बारिश देखना शुभ सपना होता है जो संकेत करता है कि आने वाले समय में आपको कोई बहुत बड़ा लाभ होने वाला है। यह लाभ आपको नौकरी या व्यवसाय में होने वाला है। इस तरह यह शुभ सपना हैं।

सपने में बारिश में नहाना या भीगना

यदि आप सपने में खुदको बारिश में नहाते या भीगते हुए देखते है तो यह सपना भी बहुत शुभ होता है। यह सपना संकेत करता है कि आपके जीवन की सभी परेशानियों का अंत होने वाला है साथ ही यदि आप किसी रोग से ग्रसित है तो आपका रोग भी ठीक होने वाला हैं। इस तरह से यह भी बहुत ही अच्छा सपना हैं।  

सपने में तेज बारिश देखना

सपने में तेज बारिश देखना शुभ सपना नहीं होता है, यह सपना संकेत करता है कि आपके जीवन की परेशानियाँ बढ़ने वाली है और आपको कई तरह की दिक्कतों का सामना करना होगा।

सपने में धीमी बारिश देखना

सपने में धीमी बारिश देखना बहुत ही शुभ सपना होता है, जो संकेत करता है कि आपको कोई शुभ समाचार मिलने वाला है। यह सपना इस बात का भी संकेत करता है कि आप जो कार्य करेंगे उसमें आपको सफलता जरूर मिलेगी। इस सपने का एक अर्थ यह होता है कि आपको आपके परिवार और मित्रों का साथ भी आने वाले समय में मिलने वाला हैं। इस तरह से यह बहुत ही अच्छा सपना हैं।

सपने में तूफानी बारिश देखना

सपने में तूफानी बारिश देखना शुभ नहीं होता है, यह सपना संकेत करता है कि आपको कोई नुकसान होने वाला है। यदि आप कोई व्यवसाय करते है तो उसमें आपको नुकसान होने की संभावना है, इसलिए आपको सभी निर्णय समझदारी से लेने चाहिए।

यह भी पढ़े:-

सपने में काला सांप देखना
सपने में खुद को बीमार देखना
सपने में किसी को मार देना
सपने में अजगर देखना
सपने में किसी अपने की मृत्यु देखना

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code