Ad Code

सपने में काला सांप देखना क्या होता है | Sapne M Kala Saap Dekhna Kya Hota Hai

सपने में काला सांप देखना क्या होता है | Sapne M Kala Saap Dekhna Kya Hota Hai

सपने में काला सांप देखना क्या होता है | Sapne M Kala Saap Dekhna Kya Hota Hai


सपने में हमें कई तरह की चीजे दिखती है जिन्हें देखकर कभी हमें खुशी मिलती है तो कभी हम डर जाते है, जैसे सपने में शेर या सांप देखना

रहस्य सपनों का ई बुक, सपनों के बारे में विस्तृत जानकारी

यदि आपके सपने में काला सांप आता है तो आप उसे देखकर डर सकते है क्योंकि सांप जहरीला होता है और वास्तविक जीवन में भी काला सांप सामने आ जाये तो हम डर जाते हैं।

सपने में काला सांप देखना क्या होता है और इसका शुभ और अशुभ क्या फल मिलता है जानते है इस पोस्ट में -   

सपने में काला सांप देखना (Sapne M Kala Saap Dekhna) यह एक शुभ सपना होता है, जो संकेत करता है कि आने वाले समय में आपकी आर्थिक स्थिति और आपके मान-सम्मान में बृद्धि होने वाली हैं।

यह भी पढ़े: सपने में अजगर देखना कैसा होता है

लेकिन सपने में काला सांप देखना (Sapne M Kala Saap Dekhna) इस सपने का अर्थ इस बात पर भी निर्भर करता है कि आपने सांप को किस स्थिति में देखा है।

यदि आपने सपने में किसी काले सांप को मारते हुए देखा है तो यह सपना संकेत करता है कि आप अपने दुश्मनों पर जीत हासिल करने वाले हैं, इस तरह से यह शुभ सपना हैं।

यदि आपने सपने में काले सांप को रेत या घांस पर रेंगते हुए देखा है तो यह सपना संकेत करता है कि आपके जीवन में कोई संकट आने वाला है, इसलिए आपको सतर्क रहना चाहिए।

यह भी पढ़े: सपने में साप देखने से होने वाले शुभ फल

सपने में यदि आपने काले सांप को काटते हुए देखा है, तो यह सपना संकेत करता है कि आपको कोई बीमारी होने वाली है। इस सपने का एक शुभ फल भी होता है, यह सपना संकेत करता है कि आपके मान-सम्मान में बृद्धि होने वाली हैं।

सपने में यदि कोई काला सांप आपको डराता है तो यह सपना संकेत करता है कि आपके जीवन में कोई परेशानी है जिससे आप छुटकारा पाने की कोशिश कर रहें हैं। 

यह भी पढ़े:-

मछली का सपना देखना
सपने में हाथी देखने का अर्थ
सपने में बंदर देखना
सपने में बिल्ली देखना
सपने में घोड़ा देखना

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code