Ad Code

सपने में जलेबी देखना क्या होता है | Sapne Mein Jalebi Dekhna Kya Hota Hai

सपने में जलेबी देखना क्या होता है | Sapne Mein Jalebi Dekhna Kya Hota Hai

सपने में जलेबी देखना क्या होता है | Sapne Mein Jalebi Dekhna Kya Hota Hai


सपने हमें भविष्य का पहले से ही आभास कराते है कि भविष्य में क्या होने वाला हैं, इसलिए नींद में देखे गये सपनों का अर्थ जरूर जान लेना चाहिए।

रहस्य सपनों का ई बुक, सपनों के बारे में विस्तृत जानकारी

कई बार हम सपने में खीर, मिठाई या लड्डू देखते है तो कभी हमें सपने में जलेबी दिखती हैं।

जलेबी जिसका नाम सुनते ही हमारे मुँह में पानी आने लगता है और जो बहुत ही स्वादिष्ट होती है, जब हम सपने में जलेबी देखते है तो इस सपने का क्या अर्थ होता है और इससे शुभ और अशुभ क्या फल मिलते हैं ?

सपने में जलेबी देखना (Sapne Mein Jalebi Dekhna)

सपने में जलेबी देखना शुभ सपना होता है, जो संकेत करता है कि आपको आने वाले समय में पारिवारिक सुख की प्राप्ति होने वाली है। हो सकता है कि आप नौकरी करते है और अपने परिवार से दूर रहते हो जिससे आप पारिवारिक सुख से वंचित है, तो अब आपका ट्रांसफर हो या आप कोई दूसरी नौकरी ज्वाइन करें जिससे आप अपने परिवार के साथ ही रह सकते है, या हो सकता है कि आपका परिवार से कोई विवाद हुआ हो जिससे आप परिवार से दूर हो तो वो विवाद हल हो जाये जिससे आपको पारिवारिक सुख मिल सके।

यह भी पढ़े: सपने में केक खाना

सपने में जलेबी बनाना देखना

सपने में जलेबी बनाना देखना भी शुभ सपना होता है जो संकेत करता है कि आपको व्यवसाय से बहुत लाभ होने वाला हैं। यदि आपका व्यवसाय है तो उसमें आपको लाभ होगा और यदि आप व्यवसाय करने की सोच रहे है तो आपको जल्द ही अपने व्यवसाय की शुरुआत करना चाहिए क्योंकि आपको व्यवसाय से बहुत लाभ होने वाला हैं।

सपने में जलेबी खरीदना

यदि आप सपने में जलेबी खरीदते है तो यह सपना भी शुभ होता है जो संकेत करता है कि आपको धनलाभ होने वाला है। आप नौकरी करते है या आपका कोई व्यवसाय है आपको धनलाभ जरूर होगा।

यह भी पढ़े: सपने में चॉकलेट खाना देखना

सपने में जलेबी खाना

सपने में जलेबी खाना भी शुभ सपना होता है जो संकेत करता है कि आपको सुख, शांति और समृद्धि की प्राप्ति होने वाली हैं। इस तरह से यह भी अच्छा सपना हैं।

सपने में जलेबी बेंचना

सपने में जलेबी बेंचना शुभ सपना नहीं होता है, यह सपना संकेत करता है कि आपको धनहानि होने वाली हैं। इसलिए इस सपने को देखने के बाद आपको सतर्क रहना चाहिए और यदि आप व्यापार करते है तो आपको समझदारी से निर्णय लेने चाहिए।

यह भी पढ़े:-

सपने में दावत खाना
सपने में संतरा देखना
सपने में एप्पल देखना
सपने में मांस खाना
सपने में अनार खाना

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code