Ad Code

सपने में लीची देखना कैसा सपना होता है | Sapne Me Lichi Dekhna Kaisa Sapna Hota Hai

सपने में लीची देखना कैसा सपना होता है | Sapne Me Lichi Dekhna Kaisa Sapna Hota Hai
Sapne Me Lichi Dekhna Kaisa Sapna Hota Hai

सपने में लीची देखना कैसा सपना होता है | Sapne Me Lichi Dekhna Kaisa Sapna Hota Hai

रहस्य सपनों का ई बुक, सपनों के बारे में विस्तृत जानकारी

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने भविष्य का आयना माने जाते है। जो सपने हम देखते है उनसे हमें भविष्य की घटनाओं के बारे में पहले ही जानकारी मिल जाती हैं, इसलिए सपनों को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए।

कई बार सपने में हमें अनार, पपीता, इमली, तरबूज दिखता है तो कभी हमें सपने में लीची दिखती है। लीची एक स्वादिष्ट फल होता है। जब यही लीची हमें सपने में दिखती है तो हम सपने में लीची देखने का मतलब जानना चाहते है, कि यह हमारे लिए शुभ है या अशुभ ?

यह भी पढ़े: सपने में तरबूज देखना कैसा सपना होता है

सपने में लीची देखना (Sapne Me Lichi Dekhna)


सपने में लीची देखना एक अच्छा सपना माना जाता है। यह सपना संकेत करता है कि आपको आर्थिक लाभ होने वाला है। यह लाभ नौकरी या व्यापार से हो सकता है। इस सपने का एक अर्थ यह भी होता है कि आपका भाग्य अच्छा हैं।

यदि किसी अविवाहित के सपने में लीची आती है तो यह सपना संकेत करता है कि आपकी शादी जल्दी होने वाली है और आपको बहुत अच्छी पत्नी मिलेगी जो ईमानदार और बफादार होगी साथ ही आप अपनी पत्नी के साथ जीवन का आनंद लेंगे।

यह भी पढ़े: सपने में पपीता देखना कैसा सपना होता है

यदि यही सपना किसी अविवाहित स्त्री को आता है तो यह सपना संकेत करता है कि आपकी शादी किसी अयोग्य व्यक्ति से होने वाली है। इस तरह स्त्रियों के लिए यह सपना शुभ नहीं होता हैं।

सपने में लीची खाना देखना


सपने में लीची खाना देखना भी एक अच्छा सपना होता है, जो संकेत करता है कि यदि आप बीमार है तो आपकी बीमारी ठीक होने वाली हैं और आपको स्वास्थ्य लाभ मिलने वाला हैं।

यह भी पढ़े:-

सपने में जलेबी देखना क्या होता है
सपने में संतरा देखना
सपने में एप्पल देखना
सपने में मिठाई खाना
सपने में अंगूर खाना

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code