सपने में रंगोली देखना कैसा होता है | Sapne Me Rangoli Dekhna Kaisa Hota Hai

सपने में रंगोली देखना कैसा होता है | Sapne Me Rangoli Dekhna Kaisa Hota Hai
Sapne Me Rangoli Dekhna Kaisa Hota Hai

सपने में रंगोली देखना कैसा होता है | Sapne Me Rangoli Dekhna Kaisa Hota Hai


कई बार सपने में हमें रंगोली दिखती हैं। विशेष रूप से दिवाली के समय बहुत से लोग अपने घर के आंगन में रंगोली बनाते है। जब सपने में हमें रंगोली दिखती है तो हमारे मन में सवाल जरूर आता है कि सपने में रंगोली देखना कैसा होता है ?

यह भी पढ़े: सपने में लाल रंग देखना कैसा होता है

सपने में रंगोली देखना (Sapne Me Rangoli Dekhna)


सपने में रंगोली देखना एक शुभ सपना होता हैं। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपके जीवन में बहुत सारी खुशियाँ आने वाली हैं। ये खुशियाँ आपको अपने परिवार या मित्रों से मिल सकती है और शादी, संतान, नौकरी, प्रमोशन, धनलाभ के रूप में ये खुशियाँ आपके जीवन में आ सकती हैं।

सपने में रंगोली बनाते हुए देखना (Sapne Mein Rangoli Banate Hue Dekhna)


सपने में रंगोली बनाते हुए देखना भी अच्छा सपना माना जाता हैं। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपके साथ कुछ अच्छा होने वाला हैं। यह अच्छी घटना प्रमोशन, धनलाभ हो सकती है या कोई और अच्छी घटना हो सकती हैं। यदि आप सपने में किसी और को रंगोली बनाते हुए देखते है तो यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपको दूसरों की मदद मिलने वाली है जिससे आप अपने कार्यों को आसानी से पूरा कर सकते हैं। इस तरह सपने में किसी और को रंगोली बनाते हुए देखना भी अच्छा सपना माना जाता हैं।

यह भी पढ़े: सपने में नीला रंग देखना कैसा होता है

सपने में बिखरी रंगोली देखना (Sapne Me Bikhri Rangoli Dekhna)


सपने में बिखरी रंगोली देखना अच्छा नहीं माना जाता हैं। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपके साथ कुछ बुरा होने वाला है। इस सपने को देखने के बाद आपको सतर्क रहना चाहिए और समझदारी से निर्णय लेने चाहिए।

यह भी पढ़े:-

सपने में पीला रंग देखना कैसा होता है
सपने में हरा रंग देखना कैसा होता है
सपने में शिव जी को देखना कैसा होता है
सपने में गणेश जी देखना कैसा होता है
सपने में गुड़हल का फूल देखना कैसा होता है