सपने में बिल्ली का काटना क्या होता है | Sapne Mein Billi Ka Katna Kya Hota Hai

सपने में बिल्ली का काटना क्या होता है | Sapne Mein Billi Ka Katna Kya Hota Hai
Sapne Mein Billi Ka Katna Kya Hota Hai

सपने में बिल्ली का काटना क्या होता है | Sapne Mein Billi Ka Katna Kya Hota Hai


कई बार सपने में हमें बिल्ली दिखती है। बिल्ली को आम तौर पर अच्छा नहीं माना जाता है। जब कभी बिल्ली रास्ता काट जाती है तो हम रुक जाते है, ऐसी मान्यता है कि यदि बिल्ली रास्ता काट जाये और हम तुरंत निकल जाते है तो अच्छा नहीं होता हैं। जब सपने में हमे बिल्ली दिखती है तो हमारे मन में सवाल आता है कि सपने में बिल्ली देखना कैसा सपना होता है? और जब हम सपने में बिल्ली को काटते देखते है तब भी हम जानना चाहते है कि सपने में बिल्ली का काटना क्या होता है?

यह भी पढ़े: सपने में सांड देखना कैसा होता है

सपने में बिल्ली का काटना (Sapne Mein Billi Ka Katna)


सपने में बिल्ली का काटना शुभ नहीं माना जाता हैं। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपका दुश्मन आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है। इस सपने को देखने के बाद आपको अपने दुश्मनों से सावधान रहना चाहिए और सतर्क रहना चाहिए।

सपने में बिल्ली को देखना (Sapne Mein Billi Ko Dekhna)


सपने में बिल्ली को देखना शुभ नहीं माना जाता हैं। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपका किसी के साथ झगड़ा होने वाला हैं। इस सपने को देखने के बाद आपको अपने व्यवहार पर नियंत्रण रखना चाहिए और किसी से भी लड़ाई-झगड़ा करने से बचना चाहिए।

यह भी पढ़े: सपने में पैर छूना कैसा होता है

सपने में काली बिल्ली देखना कैसा होता है (Sapne Mein Kali Billi Dekhna Kaisa Hota Hai)


सपने में काली बिल्ली देखना भी अच्छा नहीं माना जाता है। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आप किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। यदि आप अभी कोई नया कार्य शुरू करने की सोच रहे है तो अभी आपको थोड़ा इंतजार करना चाहिए और फिर नये कार्य की शुरुआत करना चाहिए।

सपने में बिल्ली को मारना कैसा होता है (Sapne Me Billi Ko Marna Kaisa Hota Hai)


सपने में बिल्ली को मारना शुभ सपना होता हैं। यह सपना संकेत करता है कि आप अपने जीवन में आने वाली परेशानियों का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस सपने को देखने के बाद आप अपनी किसी भी परेशानी का सामना अच्छी तरह से कर सकते है चाहे परेशानी किसी भी तरह की क्यों ना हो।

यह भी पढ़े: सपने में लाल फूल देखना कैसा होता है

सपने में बिल्ली का झपटना कैसा होता है (Sapne Me Billi Ka Jhapatna Kaisa Hota Hai)


यदि आप सपने में बिल्ली को झपटते देखते है तो यह अच्छा सपना माना जाता है। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपके दुश्मन आपस में ही लड़ेंगे और आपको बिना कुछ किये अपने दुश्मनों से छुटकारा मिलने वाला हैं।

यह भी पढ़े:-

सपने में खुद को निर्वस्त्र देखना
सपने में चीकू देखना कैसा सपना होता हैं
सपने में ड्राई फ्रूट्स देखना कैसा होता हैं
सपने में नींबू देखना कैसा सपना होता हैं
सपने में कबूतर देखना कैसा सपना होता हैं