Ad Code

सपने में काली बिल्ली देखना कैसा होता है | Sapne Mein Kali Billi Dekhna Kaisa Hota Hai

सपने में काली बिल्ली देखना कैसा होता है | Sapne Mein Kali Billi Dekhna Kaisa Hota Hai
Sapne Mein Kali Billi Dekhna Kaisa Hota Hai

सपने में काली बिल्ली देखना कैसा होता है | Sapne Mein Kali Billi Dekhna Kaisa Hota Hai


कई बार सपने में हमें काली बिल्ली दिखती है। सपने में काली बिल्ली देखने के भी अपने शुभ या अशुभ फल होते है, इसलिए सपने में काली बिल्ली देखने के बाद हम यह जानना चाहते है कि सपने में काली बिल्ली देखना कैसा होता है?

रहस्य सपनों का ई बुक, सपनों के बारे में विस्तृत जानकारी

सपने में काली बिल्ली देखना (Sapne Mein Kali Billi Dekhna)


सपने में काली बिल्ली देखना अच्छा सपना माना जाता है। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपको धनलाभ होने वाला है। यह धनलाभ आपको नौकरी या व्यापार से होने वाला है। इस सपने को देखने के बाद आपके आय के स्त्रोत भी बढ़ सकते हैं। यदि आप सपने में काली बिल्ली को कुछ खिलाते है तो यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपके सौभाग्य में बृद्धि होने वाली है, साथ ही आपकी कोई मनोकामना भी पूरी होने वाली है।

यदि आप सपने में काली बिल्ली को रास्ता काटते देखते है तो यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपके कार्यों में कोई परेशानी आने वाली है। यदि आप कोई कार्य शुरू करने वाले है तो इस सपने को देखने के बाद आपको सतर्क रहना चाहिए।

यह भी पढ़े: सपने में माँ काली को देखना कैसा होता है

सपने में काली बिल्ली का काटना (Sapne Mein Kali Billi Ka Katna)


सपने में काली बिल्ली का काटना या हमला करते देखना अच्छा नहीं माना जाता है। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपको अपने शत्रुओं से सावधान रहना चाहिए क्योंकि आपके शत्रु आपको नुकसान पहुँचाने का प्रयास कर सकते हैं। इस सपने का एक अर्थ यह भी होता है कि आने वाले समय में आपको कोई धोखा मिलने वाला है। यह धोखा आपको अपने किसी मित्र या रिश्तेदार से मिल सकता है। इस सपने से स्वास्थ्य खराब होने का संकेत भी मिलता है।

सपने में दो काली बिल्ली देखना (Sapne Mein Do Kali Billi Dekhna)


सपने में दो या अधिक काली बिल्ली देखना अच्छा सपना माना जाता है। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपके नुकसान की भरपाई होने वाली है। यदि पहले आपको कोई नुकसान हुआ था तो अब उसकी भरपाई होने वाली है और आपके जीवन में सुख-शांति आने वाली है।

यह भी पढ़े: सपने में रोते हुए देखना कैसा होता है


सपने में काली बिल्ली को गोद में बैठे देखना (Sapne Me Kali Billi Ko God Me Baithe Dekhna)


यदि आप सपने में काली बिल्ली को आपकी गोद में बैठे देखते है तो यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपके जीवन में कोई परेशानी आने वाली है। यह परेशानी आर्थिक भी हो सकती है और पारिवारिक भी।

सपने में काली बिल्ली के साथ खेलना (Sapne Me Kali Billi Ke Sath Khelna)


सपने में काली बिल्ली के साथ खेलना भी अच्छा सपना होता है। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपको अपने पसंद के कार्य करने का मौका मिलने वाला है जिससे आपका अच्छा मनोरंजन होने वाला है।

यह भी पढ़े: सपने में अपने आप को देखना कैसा होता है

सपने में काली बिल्ली को पंजा मारते देखना (Sapne Me Kali Billi Ko Panja Marte Dekhna)


सपने में काली बिल्ली का पंजा मारते देखना अच्छा नहीं माना जाता है। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपका कोई करीबी आपको धोखा देने वाला है। इस सपने को देखने के बाद आपको सतर्क रहना चाहिए।

यह भी पढ़े:-

सपने में मां दुर्गा की मूर्ति देखना कैसा होता है
सपने में अपनी माँ को देखना कैसा होता है
सपने में मृत पिता को देखना कैसा होता है
सपने में पानी में सांप देखना कैसा होता है
सपने में पानी देखना कैसा होता है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code