Ad Code

सपने में सफेद सांप देखना | White Snake In Dream Meaning In Hindi

एक सफेद सांप पेड़ की टहनी पर लटका हुआ है

सपने में सफेद सांप देखना | White Snake In Dream Meaning In Hindi


सांप कई रंग के होते है। कुछ साँप काले तो कुछ भूरे होते है, कुछ साँप हरे तो कुछ सफेद भी होते है। साँप जहरीले होते है इसलिए लगभग सभी को इनसे डर लगता है। जब सपने में हमें सफेद साँप दिखता है तो इस सपने से हमें क्या संकेत मिलता है क्या यह शुभ माना जाता है या अशुभ होता है?

(1) सपने में सफेद सांप देखना (White Snake In Dream Meaning In Hindi)


सपने में सफेद साँप देखना शुभ सपना माना जाता है। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपको उन्नति मिलने वाली है और आप आर्थिक रूप से मजबूत होने वाले है।

यह भी पढ़ें: सपने में अपने पापा को देखना

(2) सपने में साँप के दांत देखना (SAPNE ME SAAP KE DANT DEKHNA)


सपने में साँप के दांत देखना अच्छा नहीं माना जाता है। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपको अपने रिश्तेदारों या मित्रों से धोखा मिलने वाला है। इस सपने को देखने के बाद आपको सावधान हो जाना चाहिए।

(3) सपने में साँप और नेवले को लड़ते देखना (Sapne Me Saap Aur Nevle Ko Ladte Dekhna)


सपने में साँप और नेवले को लड़ते देखना अच्छा नहीं माना जाता है। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इस सपने को देखने के बाद आपको सतर्क रहना चाहिए।

(4) सपने में सांप को उड़ते देखना (Sapne Me Saap Ko Udte Dekhna)


सपने में साँप को उड़ते देखना अच्छा नहीं माना जाता है। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपको आर्थिक तंगी और परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

(5) सपने में साँप को पीछा करते देखना (Sapne Me Saap Ko Picha Karte Dekhna)


सपने में साँप को पीछा करते देखना अच्छा नहीं माना जाता है। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। ये परेशानियाँ आर्थिक, पारिवारिक हो सकती है।

(6) सपने में मरा साँप देखना (Sapne Me Mara Saap Dekhna)


सपने में मरा साँप देखना अच्छा सपना माना जाता है। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपकी परेशानियाँ दूर होने वाली है।

(7) सपने में साँप को डसते देखना (Sapne Me Saap Ko Daste Dekhna)


सपने में साँप को डसते देखना अच्छा सपना नहीं होता है। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपको परेशानियों का सामना करना होगा।

यह भी पढ़ें:-
सपने में अपने दुश्मन को देखना
सपने में एयरोप्लेन देखना
सपने में बस में यात्रा करते देखना

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code