Ad Code

सपने में माता की मूर्ति देखना कैसा होता है | Sapne Me Mata Ki Murti Dekhna Kaisa Hota Hai

सपने में माता की मूर्ति देखना कैसा होता है | Sapne Me Mata Ki Murti Dekhna Kaisa Hota Hai
Sapne Me Mata Ki Murti Dekhna Kaisa Hota Hai

सपने में माता की मूर्ति देखना कैसा होता है | Sapne Me Mata Ki Murti Dekhna Kaisa Hota Hai


कई बार सपने में हमें माता की मूर्ति दिखती है। हमें सपने में दुर्गा माता, लक्ष्मी माता, काली माता, सरस्वती माता या किसी और माता की मूर्ति दिख सकती है। जब सपने में हमें माता की मूर्ति दिखती है तो हमारे मन में सवाल आता है कि सपने में माता की मूर्ति देखना कैसा होता है और इसके शुभ या अशुभ क्या फल मिलते हैं?

रहस्य सपनों का ई बुक, सपनों के बारे में विस्तृत जानकारी

सपने में दुर्गा माता की मूर्ति देखना कैसा सपना है (Sapne Me Durga Mata Ki Murti Dekhna Kaisa Sapna Hai)


सपने में दुर्गा माता की मूर्ति देखना अच्छा सपना माना जाता है। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपके दुःख और परेशानियाँ दूर होने वाली है। आपके जीवन में जिस भी तरह की परेशानियाँ हो इस सपने को देखने के बाद सभी दूर होने वाली है। यदि आप सपने में दुर्गा माता की खण्डित मूर्ति देखते है तो यह अच्छा सपना नहीं माना जाता है। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपके जीवन में कोई बड़ा संकट आने वाला है।

यह भी पढ़े: सपने में रोते हुए देखना कैसा होता है

सपने में माँ काली की मूर्ति देखना (Sapne Me Maa Kali Ki Murti Dekhna)


सपने में माँ काली की मूर्ति देखना भी अच्छा सपना माना जाता है। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपके सभी शत्रुओं का अंत होने वाला है और आपके जीवन की सभी परेशानियाँ भी दूर होने वाली है। यदि आप आर्थिक परेशानियों का सामना कर रहें है तो इस सपने को देखने के बाद आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी होने वाली है। यदि आप सपने में माँ काली की खण्डित मूर्ति देखते है तो यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपके साथ कुछ बुरा होने वाला है।

यह भी पढ़े: सपने में अपनी माँ को देखना कैसा होता है

सपने में माँ लक्ष्मी की मूर्ति देखना (Sapne Me Maa Laxmi Ki Murti Dekhna)


सपने में माँ लक्ष्मी की मूर्ति देखना भी अच्छा सपना माना जाता है। यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपको धनलाभ होने वाला है। यदि आपको आर्थिक परेशानियाँ है तो इस सपने को देखने के बाद आपकी आर्थिक परेशानियाँ दूर होने वाली है और आर्थिक स्थिति अच्छी होने वाली है। यदि आप सपने में माँ लक्ष्मी की खण्डित मूर्ति देखते है तो यह सपना संकेत करता है कि आने वाले समय में आपको धनहानि होने वाली है। इस धनहानि से बचने के लिए आपको सतर्क रहना चाहिए।

यह भी पढ़े:-

सपने में मृत पिता को देखना कैसा होता है
सपने में गटर का पानी देखना कैसा होता है
सपने में खीरा देखना कैसा होता है
सपने में शहद देखना कैसा होता है
सपने में पनीर देखना कैसा होता है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code